Header

August 13, 2022

उप्र : पुलिस मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामिया बदमाश गिरफ्तार

भदोही/स्टारलोकप्रवाह/प्रभुनाथ शुक्ला, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में बदमाशों की शामत है। भदोही पुलिस और बदमाशों में गुरुवार की आधीरात वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गईं। मुठभेड़ में जहाँ एक बदमाश भागने में सफल रहा वहीं पुलिस पच्चीस हजार के इनामिया को गिरफ्तार करने में कामयाब रहीं। मुठभेड़ में गुरफ्तार बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि भदोही कोतवाल के बुलेटप्रूफ जैकेट पर तीन गोली लगी है।
भदोही कोतवाली के मोढ़ पुलिस चौकी के करियाँव में भदोही कोतवाल गगनराज सिंह पुलिस टीम के साथ देर रात वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान दो व्यक्ति बाइक पर आ रहे थे। पुलिस उन्हें रोकने का इशारा किया,लेकिन वह भगाना चाहते थे। इसी दौरान बदमाशों और पुलिस टीम में मुठभेड़ हो गईं। बदमाश पुलिस टीम पर फायर करने लगे बाद में पुलिस भी जबाबी फायरिंग किया। इस दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा जबकि 25,000 हजार का इनामिया खेतई बिंद के पैर में गोली लग गयीं जिसकी वजह से वह भाग नहीं सका और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना की खबर लगते रात में भारी संख्या में पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गयीं।
भदोही पुलिस पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार के अनुसार इस मुठभेड़ में एक बदमाश भागने में सफल रहा जबकि 25000 का इनामी खेतई बिंद पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वह दुर्गागंज थाने के छनौरा का निवासी है। वाराणसी में हुए काजू लूटकांड का वह मास्टरमाइंड है। काजू लूटने के बाद ट्रक चालक की हत्या भी कर दी गई थी। लेकिन यह मौके से फरार हो गया था।
पुलिस मुठभेड़ में भदोही कोतवाल गगन रज सिंह बाल-बाल बच गए। उनके बुलेटप्रूफ पर बदमाशों की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में तीन गोलियां लगी है। यह बात गजराज सिंह ने बातचीत में खुद बताई है। योगी सरकार में भदोही पुलिस के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है।

Chat on What's Up
Hello , Nmaste