Header

August 13, 2022

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दोबारा का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली/स्टारलोकप्रवाह, लंदन फिल्म फेस्टिवल और फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल 2022 जैसे सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक में ओपनिंग के बाद, अब दोबारा का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। आज दोपहर 2:12 बजे, एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी नए जमाने की थ्रिलर दोबारा का ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, जबकि तापसी टीवी स्क्रीन के माध्यम से सरप्राइज पैकेज के रूप में सामने आई हैं।
दोबारा का ट्रेलर साल 2022 में रिलीज़ हुए सबसे दिलचस्प और मनोरंजक ट्रेलरों में से एक है। पूरे ट्रेलर में, निर्माताओं ने दर्शकों को सस्पेंस, डर और अलार्म में रखा है। दोबारा का हर फ्रेम रोमांचक है, यह दर्शकों को बांधे रखता है। फिल्म के लिए बीजीएम का काम इतना शानदार है कि यह आपको बांधे रखता है और दर्शक और ज्यादा चाहते हैं। उत्साह बेहद ज्यादा है, क्योंकि निर्माता हमें अचानक क्लिफहैंगर्स पर रखते हैं। ट्रेलर की कहानी समझ में आती है फिर भी मेकर्स ने दर्शकों के लिए खाली जगह छोड़ी है। हर सेकेंड बीतने के साथ कौन, कहां और कैसे को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है।
इस फ़िल्म में तापसी पन्नू के साथ एक बार फिर पावेल गुलाटी नजर आने वाले हैं। फिल्म में राहुल भट्ट, शाश्वत चटर्जी, विदुषी मेहरा, सुकांत गोयल, नासर, निधि सिंह और मधुरिमा रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।
पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत, यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है। फ़िल्म 19 अगस्त 2022 को सभी नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Chat on What's Up
Hello , Nmaste