Header

August 13, 2022

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के गानो से गीतकार राज शेखर सुनाएंगे अपना अलग अंदाज

मुंबई/स्टारलोकप्रावह, कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर, देव डी, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसा फील और टच लेकर आये हैं गुड लक जेरी से मशहूर गीतकार राज शेखर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, दीपक डोबरियाल, सुशांत सिंह और कई शानदार कलाकार, जल्द ही नजर आने वाले हैं फिल्म गुड लक जेरी में। फिल्म की सबसे ख़ास बात यह है कि जब से फिल्म का ट्रेलर आया है, फिल्म के गाने की भी चर्चा भी लगातार हो रही है। और इसकी वजह यह है कि फिल्म के बेहतरीन गानों को शब्दों में पिरोया है गीतकार राज शेखर ने।
जी हाँ, राज शेखर के लिखे गीत, फिल्म की थीम से पूरी तरह से तालमेल बिठाते हुए नजर आ रहे हैं। राज के लिए यह पहली बार नहीं है कि उनके लिखे गीतों को खूब वाहवाही मिले, इससे पहले भी उन्हें मीनाक्षी सुंदरेश्वर, वीरे दी वेडिंग, तुम्बाड, हिचकी, उरी : सर्जिकल स्ट्राइक, हिचकी, करीब-करीब सिंगल, सांड की आँख जैसी कई उम्दा फिल्मों में लिखे अपने गानों से पहचान स्थापित कर चुके हैं। खासतौर से वर्ष 2011 में आई फिल्म तनु वेड्स मनु उनके करियर की पहली फिल्म रही और फिल्म में उनके गाने रंगरेज मेरे, रंगरेज मेरे को काफी लोकप्रियता मिली। साथ ही उन्होंने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में भी धमाल मचाया है।
दिलचस्प बात यह है कि राज शेखर ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर निर्देशक आनंद एल राय के साथ के साथ बतौर असिस्टेंट निर्देशक के रूप में शुरू की थी। बाद में उनकी फिल्मों में गाने लिखने में दिलचस्पी बढ़ी और धीरे-धीरे लोकप्रियता बढ़ती गयी। ऐसे में एक बार फिर से वह आनंद एल राय के ही होम प्रोडक्शन की फिल्म गुड लक जेरी से जुड़े हैं और उन्होंने इस फिल्म में एक से बढ़ कर एक गाने लिखे हैं, जिनमें पैरासिटामोल गाना, जिसे आवाज दी है सिंगर जुबिन नौटियाल ने, इस गाने ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है और यह कई प्लैटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है, इसके अलावा मोर मोर गाना, जिसे दीदार कौर, गुर्लेज अख्तर, विवेक हरिहरण ने गाया है, यह गाना भी काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस गाने के अलावा झंड बा गाना मधुमती बागची ने गया है और नक्श अजीज की आवाज में क्यूटी क्यूटी वाकई में काफी क्यूट गाना है। खास बात यह है कि इस फिल्म के सारे गाने राज शेखर ने लिखे हैं और इसे पराग छाबड़ा ने कम्पोज किया है।

Chat on What's Up
Hello , Nmaste